Agra News: चोरों ने बोला धावा, जगार होने पर की मारपीट, लूटकर हुए फ़रार

Crime

आगरा: बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर पर धावा बोला। छत के रास्ते घर के अंदर प्रवेश किया। पहले तो घर में मौजूद लोगों पर हमला बोला। जमकर उनकी पिटाई की और उसके बाद शांति से लूटपाट की वारदात के बाद फरार हो गए। इस पूरी घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे इलाज के लिए आगरा के जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर उसका मेडिकल हुआ और फिर उसे परिजन बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए।

यह पूरी घटना कागरौल थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक बीती रात अज्ञात चोरों ने राजू नाम के युवक के घर चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए घोषित अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे लेकिन इस दौरान घर के कुछ लोग जाग गए अज्ञात चोरों ने चोरी को छोड़कर जो लोग जाग गए थे। पहले उनके साथ जमकर मारपीट की और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

इस पूरी घटना में घर का मुखिया गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके ऊपर धारदार हथियारों से अज्ञात चोरों ने वार किया जिससे वह उनका विरोध ना कर सके। चोरी की वारदात को अंजाम देकर जैसे ही चोर फरार हुए पीड़ित परिवार उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, साथ ही पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी। सुबह मेडिकल होने के बाद परिजन युवक को बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए।

पीड़ित ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए छत के रास्ते घर में प्रवेश किया था। वह आहट से जाग गया तो अज्ञात चोरों ने उस पर धारदार हथियार से वार किया। सभी लोग जो घर में मौजूद थे उनके साथ मारपीट की और फिर उसके बाद घर का सारा सामान लूट कर फरार हो गए।

Compiled: up18 News