Agra News: सदर तहसील में आज नहीं होंगे बैनामे, हड़ताल

स्थानीय समाचार

आगरा। सदर तहसील में स्टांप वेंडर से 10 लाख रुपये की लूट के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा लुटेरा का कोई सुराग न लगाने से अधिवक्ता और दस्तावेज लेखकों में आक्रोश है। इसको लेकर तहसील सदर बार एसोसिएशन ने 20 जनवरी को सदर तहसील में निबंधन और न्यायिक कार्य से विरत रहने की घोषणा की है।

सदर तहसील में 18 जनवरी को स्टांप वेंडर मुश्ताक हुसैन के साथ 10 लाख रुपये की लूट हुई थी। लुटेरा स्टांप वेंडर का रुपये से भरा बैग लूट कर ले गया था। लुटेरे के बैग लेकर भागने की तस्वीर सीसीटीवी में भी कैद हो गई। सदर तहसील में दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात को लेकर तहसील सदर बार एसोसिएशन ने गुरुवार को बैठक की। बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष लाल बहादुर राजपूत ने पुलिस द्वारा अब तक की गई कार्रवाई के बारे में बताया। पुलिस द्वारा अभी तक किसी भी ठोस कार्रवाई व कोई वास्तविक बिंदु पर न पहुंचने पर अधिवक्ता, दस्तावेज लेखक और स्टांप वेंडरों ने आक्रोश जताया।

एसोसिएशन के महासचिव राजीव उपाध्याय ने ताया कि बैठक में सामूहिक रूप से निर्णय लिया गया कि 20 जनवरी को सभी अधिवक्ता, दस्तावेज लेखक न्यायिक और निबंधन कार्य से विरत रहेंगे। उन्होंने कहाकि पुलिस से मांग है कि जल्द से जल्द लूट का खुलासा किया जाए। आगे की रणनीति बनाने के लिए शुक्रवार दोपहर को एसोसिएशन की बैठक बुलाई गई है।