Agra News: ज्वेलर्स की दुकान में तीन माह में दूसरी बार चोरी, लेकिन इस बार मजबूत तिजोरी होने के चलते चोरों के मंसूबों पर फिरा पानी

Crime

आगरा: ग्वालियर रोड स्थित गांव मुबारकपुर चौराहे पर स्वर्णकार की दुकान में चोरों ने पीछे से दीवार काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि मजबूत तिजोरी होने के चलते चोरों के मंसूबों पर पानी फिर गया। फिर भी स्वर्णकार का लाखों का नुकसान हो गया। तीन महीने पहले भी पीछे से दीवार काटकर उनके यहां चोरों ने चोरी की थी, जिसकी शिकायत उन्होंने थाना इरादत नगर में दर्ज कराई थी। परंतु पुलिस अभी तक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाई।

रंजीत सिंह ने बताया कि उनकी मुबारकपुर मोड़ पर रंजीत सिंह ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा पीछे से दीवार काटकर चोर दुकान के अंदर घुस गए। चोर काउंटर में रखे आर्टिफिशियल गहने व पुराने चांदी के आभूषण के साथ-साथ कैमरा को तोड़-फोड़ कर वीआर ले जाने में कामयाब रहे।

रंजीत सिंह ने बताया कि पिछली चोरी से सबक लेते हुए इस बार उन्होंने मजबूत तिजोरी को दुकान के अंदर रखा था, जिसे चोर तोड़ नहीं पाए। परंतु चोर डीवीआर एवं एलईडी और कैमरों को तोड़ गए। साथ ही साथ आर्टिफिशियल आइटम एवं पुरानी चांदी के कुछ आभूषण के साथ-साथ नगदी भी ले जाने में कामयाब रहे।

बार-बार हो रही चोरियों की घटनाओं को लेकर क्षेत्रीय लोगों और व्यापारियों में भारी आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि मंगलवार को चोर एक जनरेटर को भी चुरा ले गए थे।