Agra News: तकादे पर जा रहा हूं कहकर निकला था कपड़ा व्यापारी का पुत्र और पहुंच गया स्पा सेंटर

Crime

आगरा: स्पा सेंटर पर विगत दिवस पकड़े गए युवकों में एक कपड़ा व्यापारी का 21 वर्षीय पुत्र भी शामिल है। वह शनिवार को तकादा करने की कहकर गया था। रात दस बजे तक नहीं लौटा। मोबाइल फोन बंद था। अनहोनी की आशंका पर परिवारीजन गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे। वहां पला चला कि वह तो स्पा सेंटर पर पकड़ा गया है।

आवास विकास कालोनी निवासी पलाश के पिता कपड़ा व्यापारी हैं। शनिवार की शाम चार बजे पलाश ने दुकान पर बताया कि वह तकादे पर जा रहा है। स्कूटी लेकर निकल गया। रात करीब दस बजे तक नहीं आया तो परिवारीजनों को चिंता हुई।

पलाश के मोबाइल फोन पर संपर्क किया। वह बंद था। परिवारीजन चिंतित हो गए। पलाश की तलाश शुरू कर दी। कोई सुराग नहीं मिला तो देर रात परिवारीजन जगदीशपुरा थाने पहुंचे। उसकी गुमशुदगी की तहरीर और फोटो दिए। पुलिस ने पलाश का फोटो अपने वाट्सएप ग्रुप में प्रसारित कर दिया। करीब 20 मिनट बाद थाना पुलिस को पता चला कि वह स्पा कराने गया था। पुलिस के छापे में युवतियों समेत पकड़ा गया है। परिवारीजन ये जानकर हतप्रभ रह गए।

गौरतलब है कि पुलिस ने शनिवार रात में विभव नगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर पर छापा मारा था। सेंट के संचालक रिंकू, चार युवतियों, तीन ग्राहकों समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया था। सहायक पुलिस आयुक्त अर्चना सिंह ने बताया कि रविवार को सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने स्पा से 117 डालर भी बरामद किए। स्पा संचालक रिंकू ने पुलिस को बताया कि विदेशी पर्यटक सिर्फ स्पा के लिए ही आते थे। उनसे डालर में फीस लेते थे, जिसे भारतीय मुद्रा में परिवर्तित करा लेते थे।

पुलिस के अनुसार, स्पा सेंटर संचालक रिंकू दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। वह एक वर्ष पहले ही छूट कर आया था। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि स्पा सेंटर पर सील लगाने के लिए प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है।