Agra News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 7 साल से था फ़रार

Crime

आगरा: रविवार देर रात आगरा पुलिस की न्यू दक्षिणी बाईपास के पास मलपुरा क्षेत्र में एक शातिर बदमाश से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश सुरजीत सिंह घायल हुआ। उसके पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी बदमाश के ऊपर लगभग आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। वह 7 साल से एक जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहा था।

मुखबिर से मिली थी सूचना

एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि देर शाम पुलिस व सर्विलांस टीम से सूचना मिली थी कि शातिर इनामी बदमाश सुरजीत रोहता नहर होते हुए मलपुरा की ओर जा रहा है। इस सूचना पर ग्रांउड चेकिंग शुरू कर दी। मलपुरा क्षेत्र के रोहता नहर के पास बैरिकेडिंग कर चेकिंग शुरू कर दी। तभी पुलिस ने एक बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो उसने तमंचे से फायर शुरू कर दिया। जबावी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की। इस मुठभेड़ में सुरजीत के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

50 हजार का इनाम था घोषित

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए शातिर बदमाश के ऊपर 50 हजार का इनाम है। जिसकी तलाश कई मुकदमों में थी। इनामी बदमाश सुरजीत सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस को 1 तमंचा, 1 बाइक और दो कारतूस बरामद किए हैं।

एससी/एसटी के मुकदमें में वांछित

पुलिस ने बताया कि मलपुरा के बाद गांव निवासी रामप्रकाश पर 9 सितंबर, 2016 को जानलेवा हमला हुआ था। उन्हें सुरजीत ने गोली मारी थी। मामले में जानलेवा हमला व एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। वह तभी से फरार चल रहा था। लगभग 7 साल से वह फरार था।

Compiled: up18 News