Agra News: ट्रक में फंसी कार 500 मी तक घिसटती रही, तीन लोगों कूद कर बचाई जान

Crime

आगरा: जिले में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। एक कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। कार का बोनट ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गया। इसके बाद कार लगभग 500 मीटर तक घिसटती रही रगड़ से कार से लगातार चिंगारी निकलती रही। जवाहर पुल आते-आते कार और ट्रक में आग लग गई। उसमें सवार लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई।

घटना एत्माद्दौला इलाके के पास हुई। गुरुवार की रात करीब साढ़े 12 बजे इटावा से एक कार दो सवारियों को लेकर फिरोजाबाद और दिल्ली होते हुए गुरुग्राम जा रही थी। कार जैसे ही थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में रामबाग के पास पहुंची, तो आगे जा रहे सरियों से लदे एक ट्रक से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा ट्रक में फंस गया। घटना से बेखबर ट्रक ड्राइवर गाड़ी को सामान्य रफ्तार में ही चलाता रहा।

लोगों ने शोर मचाकर ट्रक को रुकवाया चिंगारी के कारण कार और ट्रक में आग लग चुकी थी। लेकिन, तब तक कार के दोनों अगले टायर समेत इंजन तक आग फैल चुकी थी। जबकि ट्रक का पिछला हिस्सा भी धधक रहा था। ट्रक रुकते ही कार में सवार तीन लोगों ने आनन-फानन में कूदकर अपनी जान बचाई।

दोनों गाड़ियों में आग लगने के कारण पुल पर यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे के बाद जवाहर पुल पर घंटों तक जाम लगा रहा।