Agra News: तेल माफिया का कारनामा, पहले कंपनी को बेची जमीन फिर उसी पर कर लिया कब्जा

Crime

आगरा। मथुरा से तेल माफिया घोषित कुलदीप पाठक का एक और निराला खेल सामने आया है। कुलदीप पाठक ने अपने ससुर के साथ मिलकर गोविंद बेंच प्राइवेट लि. कंपनी को रमाडा के पास इनर रिंग रोड पर 1750 गज ज़मीन बेची अब खुद ही उस जमीन पर दोबारा से अपना कब्जा कर लिया है। कंपनी के लोग जब पहुँचे तो उन्हें डरा धमका कर भगा दिया। पीड़ित ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़ित व्यापारी अब लखनऊ जाकर डीजीपी के से गुहार लगाएगा।

जानकारी के मुताबिक 2021 मे सुखराम शर्मा और उसके दामाद कुलदीप पाठक सहित 6 लोगों ने गोविंद बेंच प्राइवेट लिमिटेड को दो बेनामे के तहत 1750 गज ज़मीन बेची थी। यह जमीन रमाडा के पास इनर रिंग रोड पर है। 31 जुलाई 2023 को सुखराम शर्मा और कुलदीप पाठक ने अपने साथियों के साथ बेची गयी ज़मीन पर दबंगई से कब्ज़ा कर लिया और उसकी बाउंडरी करा दी। कंपनी को पता चला तो लोग मौके पर पहुँचे। आरोपियों ने कंपनी के लोगों को धमकाया और भाग दिया।

कई हत्याओं में नामजद है कुलदीप पाठक

कुलदीप पाठक बड़ा तेल माफिया है। उसे पुलिस ने मथुरा से तेल माफिया घोषित किया हुआ है। कुलदीप पाठक अलग-अलग मामलों में चार हत्याओं का आरोपी भी है। क्रिमिनल बैकग्राउंड होने के कारण कंपनी के लोग भी खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे है, इसलिए उन्होंने पुलिस का सहारा लिया और थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

कंपनी की ओर से मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पीड़ित को भरोसा था कि पुलिस कोई कार्यवाही करेगी लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित अब स्थानीय स्तर पर नहीं बल्कि लखनऊ जाकर डीजीपी से गुहार लगाने की बात कह रहा है।

Compiled: up18 News