Agra News: गलती से टकराने पर सार्वजनिक माफ़ी मांगी फिर भी पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीटा

Crime

आगरा: संकरी गली में निकलने के दौरान बाइक आ गयी। बाइक के चलते पैदल चल रहे युवक का बैलेंस बिगड़ गया और वह बाइक सवार दंपत्ति से टकरा गया। बाइक पर बैठी महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा दिया। इसके बाद युवक को बेरहमी से पीटा गया। युवक ने सार्वजनिक रूप से मांफी मांगी फिर भी युवक और उसके परिजनों को नहीं बख्शा गया। इस घटना में घायल पीड़ित युवक और उसके चचेरे भाई को इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इसमें से एक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पूरा मामला लोहामंडी थाना क्षेत्र के राजनगर वाल्मीकि बस्ती का है। भैया दूज के पावन पर्व की देर शाम को सोनू अपनी गली से निकल के जा रहा था। तभी अचानक से काना भगत नाम का युवक मोटरसाइकिल से गली में आ गया। मोटरसाइकिल के आ जाने पर पैदल निकलने के दौरान पीड़ित युवक का बैलेंस बिगड़ गया और दंपति से टकराने के दौरान महिला के पैर पर उसका हाथ रख गया। इस घटना ने झगड़े का रूप ले लिया।

पीड़ित सोनू ने बताया कि भैया दूज पर्व पर बिगड़ते माहौल को देख उसने अपनी इस गलती के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी जबकि उसने जान बूझकर कुछ नहीं किया था। घटना एक एक्सीडेंट थी। सार्वजनिक रूप से मांफी मांगने पर मामला शांत हो गया लेकिन दंपति का आक्रोश शांत नहीं हुआ।

पीड़ित सोनू ने बताया कि मामला शांत हो जाने के बाद वह अपने बच्चों को बाजार ले जा रहा था। तभी पीछे से काना भगत अपने पूरे परिवार के साथ लाठी डंडे लेकर निकल आया और उस पर हमला बोल दिया। वह अपने बच्चों के साथ घर भागा तो हमलावरों ने घर पर भी हमला बोल दिया। उसकी पत्नी, माँ और बच्चों को भी नही बक्शा। सभी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

सोनू ने बताया कि हमले की जानकारी होने पर उसका चचेरा भाई बचाने के लिए आया और मारपीट करने वालों को समझाने लगा। इस पर भाई पर भी जानलेवा हमला बोल दिया। भाई के सिर, पैर और कंधे में चोट आई है। उसका इलाज कराने व मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाये हैं। इस मामले की शिकायत लोहामंडी थाने में भी की है।

Compiled: up18 News