Agra News: सेंट जोंस पुल फोर लेन का होगा, सिकंदरा औद्यौगिक क्षेत्र में चलेंगी सिटी बसें

Press Release

आगरा: मंडलायुक्त अमित गुप्ता की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई मंडल स्तरीय उद्योग बंधु समिति की एक बैठक में उद्योग बन्धुओं द्वारा एमजी रोड पर हरीपर्वत व सेंटजॉन्स के बीच संकरे रेल पुल का चौड़ीकरण व चार लेन की बात रखी गई, जिस पर मंडलायुक्त ने लोक निर्माण विभाग द्वारा नामित कमेटी को कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। बैठक में औद्यौगक क्षेत्र सिकन्दरा में सिटी बस संचालित करने के प्रस्ताव रखा गया, मण्डलायुक्त ने सिटी बस संचालित करने के निर्देश दिए।

आयुक्त सभागार में हुई इस बैठक में उद्योगबन्धुओं ने मारुति स्टेट चौराहे से बोदला तक दोनों तरफ की सड़क मोटरेबल की बात रखी, मण्डलायुक्त ने शीघ्र कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। बैठक में मण्डलायुक्त ने कहा कि यूपीसीडा द्वारा एक कमेटी गठित की जायेगी, जिसके सदस्य जीएमडीआईसी व एडीएम फाइनेंस रहेंगे।

बैठक में संयुक्त आयुक्त उद्योग ने जानकारी दी कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मिट में जनपद आगरा में 95, मथुरा में 57, फिरोजाबाद में 30 एवं मैनपुरी में 41 निवेशकों द्वारा कार्य को संचालित करा दिया गया है।

बैठक में मंडलायुक्त ने ग्रीन गैस के लम्बित चल रहे कनेक्शनों को शीघ्र जारी किए जाने के निर्देश दिए। बैठक में जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल, नगर आयुक्त अंकित खण्डेलवाल, लोनिवि अधिशासी अभियंता पीके शरद, संयुक्त आयुक्त उद्योग अनुज कुमार एवं मण्डल के सभी उपायुक्त उद्योग सहित उद्योग बन्धु समिति के सदस्यगण मौजूद रहे।