Agra News: फतेहपुर सीकरी की समस्याओं का समाधान करना ही मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी- राजकुमार चाहर

Politics

आगरा। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर की भावुकता ने जनता को मुग्ध कर दिया। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में देश भर में किसानों की समस्याओं के निदान हेतु सक्रिय रहने का हवाला देते हुए कहा कि इसका अफसोस रहा कि देश भर में किसानों के बीच रहने के बीच अपने संसदीय क्षेत्र को पर्याप्त समय नहीं मिल पाया। इस शिकायत को मैं दूर करूँगा और क्षैत्रवासियों के बीच ज़्यादा रहूँगा । प्रत्येक क्षेत्र में मेरी उपलब्धता रहेगी और आपकी समस्याओं का समाधान करना ही मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।

आपको बता दें कि सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने गांव नगला पाटम, इनायतपुर, करौंधना, लहरा, लखुरानी, ऊंचा, पावसर, कौलारा कलां, डौकी, बड़ोबरा खुर्द, कुकतपुर, हिमायूपुर में में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता को पेयजल की समस्या से परेशान होते देख दिन रात अथक परिश्रम करके हर घर नल योजना मंजूर करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इसी का परिणाम है कि आगामी एक साल के अंदर प्रत्येक घर पर पेयजल के रूप में गंगाजल मिलेगा।

सांसद चाहर ने घोषणा की, आगामी कार्यकाल में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में उपलब्धता सुनिश्चित रहेगी। जनप्रतिनिधि के रूप में अपने प्रथम कर्तव्य का निर्वाण किया जाएगा। परिवार में रहकर परिवारजनों की शिकायतों को परिवार के बीच रहकर ही दूर करने का प्रयास किया जाएगा। भाजपा जिस संस्कृति का अनुसरण करती है, हम उसके वाहक हैं।

राजकुमार चाहर ने जनसंपर्क के दौरान जनता से आह्वान किया कि हम सभी को एकजुटता के साथ शत प्रतिशत मतदान करना होगा। देश में फिर से मोदी सरकार बन रही है, इस आत्मविश्वास में हमें मत डालने से वंचित नहीं रहना चाहिए। मत प्रतिशत अधिक होगा तो दिल्ली में फतेहपुर सीकरी की आवाज भी मजबूती से गूंजेगी।

राजनाथ सिंह की सभा के लिए किया आह्वान

जनसंपर्क के दौरान सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने बताया कि बुधवार को बाह विधानसभा के ज़रार में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को विशाल जनसभा होगी। देश के अन्नदाताओं से लेकर रक्षा मोर्चे पर राजनाथ सिंह हमेशा खरे उतरे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में उनके यादगार कार्यकाल को पूरा देश जानता है।

जनसंपर्क में विधायक छोटेलाल वर्मा, पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर, पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह, बजरंगी प्रमुख, ठाकुर हरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, गौरीशंकर सिकरवार, पंकज शर्मा, हीरा सिंह, सोनू रघुवंशी आदि मौजूद रहे।