Agra News: मिट्टी के ठेकेदारों ने आपसी विवाद में रूकवाए डंपर, थाने पहुंचा खनन माफियाओं का मामला

स्थानीय समाचार

एत्मादपुर (आगरा)। एत्मादपुर की सड़कों पर मिट्टी से भरे डंपर बेखौफ़ होकर दौड़ाए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन की इस और कोई नजर नहीं है। बृहस्पतिवार की रात और शुक्रवार की सुबह कस्बे की एक कॉलोनी में मिट्टी डाली जा रही है। आरोप है कि दो दिनों में दूसरे ठेकेदार ने 50 से अधिक डंपर कॉलोनी में खाली कर दिए हैं। जिन्हे जेसीबी द्वारा समतल किया जा रहा है।

बीते कुछ दिनों पूर्व पुलिस ने अली-बली चौराहे के समीप मिट्टी खनन कर ले जाए जा रहे डंपर को सीज कर दिया था और खनन माफियाओं के विरुद्ध मुकदमा भी पंजीकृत किया। उसके बाद कस्बे की एक कॉलोनी में दूसरे ठेकेदार द्वारा मिट्टी डलवाई जा रही थी है। जिससे पूर्व ठेकेदार ने संचालित डंपरों को लेकर विवाद खड़ा कर दिया और मिट्टी से भरे डंपरों को रोक दिया। विवाद की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों ठेकेदारों से थाने में पहुंच कर प्रपत्र दिखाने की बात कही।

इधर, खनन माफियाओं का आपसी विवाद खेत से लेकर सड़क पर आ गया है। पहले ठेकेदार द्वारा रूकवाए गए डंपर सड़क पर खड़े होकर दूसरे ठेकेदार की सांस फुला रहे हैं। जिनके फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किए गए हैं। मामले में दोनों ही ठेकेदार पुलिस को अपने-अपने प्रपत्र दिखाने में जुटे हैं। खबर लिखी जाने तक विभाग का कोई भी संबंधित अधिकारी कार्रवाई की जद को लेकर नहीं पहुंच सका।