Agra News: सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने सपरिवार फतेहपुर सीकरी का किया दीदार

Entertainment

आगरा: बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने आज सोमवार को सपरिवार फतेहपुर सीकरी में ऐतिहासिक स्मारकों का अवलोकन कर हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह में चादरपोशी कर मत्था टेका।

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य सपरिवार अपराहन सीकरी की ऐतिहासिक स्मारकों में पहुंचे, जहां उन्होंने दीवाने आम, दीवाने खास, अनूप तालाब, पंचमहल, टर्की सुल्ताना, ख्वाबगाह, सुनहरा महल, जोधा बाई पैलेस का अवलोकन किया तथा मुगलिया तामीर की खूबसूरती को देखकर भी अभिभूत हो गए।

तत्पश्चात उन्होंने हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह में चादरपोशी कर गुलपोशी की तथा मत्था टेका इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस के साथ फोटोग्राफी भी कराई। उनके साथ थाना पुलिस तहसील प्रशासन के हरी सिंह, एसआईएस कमांडर नागेंद्र सिंह मौजूद रहे।

——-–———————

फतेहपुर सीकरी के बादशाही गेट से गिरकर विदेशी पर्यटक घायल

आगरा ( सीकरी)। फतेहपुर सीकरी का अवलोकन के लिए आए स्विट्जरलैंड के पर्यटक ग्रुप के 66 वर्षीय सदस्य आज सोमवार अपराहन बादशाही गेट पर गिरकर घायल हो गए। घायल पर्यटक को सीएचसी पर प्राथमिक उपचार आगरा भेजा गया।

स्विस पर्यटकों का एक ग्रुप अपराहन सीकरी स्मारकों के अवलोकन के लिए आया था, पर्यटक स्मारकों के अवलोकन के पश्चात हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह का अवलोकन कर बादशाही गेट से वापस आ रहे थे। तभी उनमें से 66 वर्षीय यूरलिच हॉटमैन का रेलिंग व पाथवे के बीच में पैर फंस गया और वह गिरकर घायल हो गए पर्यटक के पैर से खून बहता देख अफरा-तफरी मच गई, आनन-फानन में एसआईएस सुरक्षा गार्ड उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। घायल पर्यटक अपने ग्रुप के साथ अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान कर गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बादशाही गेट से रैंप पर जाने वाले मार्ग की रेलिंग में अक्सर करके ऐसी घटनाएं होती है पहले भी कई अन्य लोग घायल हो चुके हैं।