Agra News: एसआई ने थानेदार पर लगाया आरोप, तू थाने पर कलंक है, मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना..

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना डौकी में तैनात एक दरोगा ने अपने थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दरोगा ने बताया कि किस तरह झूठे मुकदमे में एफआर लगाई गई। आरोप है कि थाना प्रभारी गालियां देकर उसे बेइज्जत करते रहते हैं।

दरोगा पुनीत ने थाना प्रभारी रामपाल सिंह पर गालियां देकर बेइज्जत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि एक मुकदमे की विवेचना उनके द्वारा की गई, जिसमें साक्ष्य न मिलने के कारण एफआर लगा दी। इसी बात से खफा होकर थाना प्रभारी गंदी-गंदी गालियां देते हैं। थाना प्रभारी द्वारा रुपये मांगे जाने और गलत मुकदमा लिखाने के भी आरोप लगाए गए हैं।

गलत मुकदमा लिखने की मना करने पर थाना प्रभारी पब्लिक और स्टाफ के सामने अभद्र व्यवहार करते हैं। उन्हें थाने पर कलंक बताते हुए थाने आने से मना करते हैं। दारोगा की शक्ल देखना पसंद न होने की बात कहते हैं। दरोगा ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर आपबीती बताई। दो दिन पूर्व अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी से भी इस बात की लिखित शिकायत की। गालियां देने का एक वीडियो साक्ष्य भी दिया गया।

दूसरे पक्ष को लाभ देना चाहते हैं प्रभारी

दरोगा पुनीत कुमार का आरोप है कि थाना प्रभारी ने दूसरे पक्ष से लाभ लेकर आरोपितों को फंसाना चाहते हैं। एफआर लगाने के बाद थाना प्रभारी उनसे खुन्नस मान रहे हैं। सहकर्मियों के सामने सार्वजनिक स्थल पर फटकार लगाते हैं, उसे थाने आने से रोकते हैं। थाना प्रभारी इस कार्यशैली से वह मानसिक परेशानी महसूस कर रहा है। वह इतना परेशान हो गया है कि जान देने का विचार कर रहा है। इस संबंध में उसने पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। हालांकि अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है, जिसका संज्ञान लेकर एसीपी फतेहाबाद अमरदीप जांच कर रहे हैं।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

इस संबंध में थाना प्रभारी अनुराग सिंह का कहना है कि दारोगा हलका प्रभारी हैं। आगरा में रहते हैं, जो डॉक्यूमेंट अपने साथ ले जाते हैं। उन्हें वापस नहीं करते हैं। चुनाव के दौरान भी इन्होंने ड्यूटी नहीं की थी। कोई काम ठीक से नहीं करते हैं, जो आरोप लगा रहे हैं वो सब बे बुनियाद हैं।