Agra News: श्री श्याम आस्था परिवार का वार्षिकोत्सव 4 नवंबर को, सजेगा श्याम संकीर्तन का दरबार

विविध

श्री श्याम आस्था परिवार खाटूधाम अग्रसेन भवन में आयोजित करेगा वार्षिकोत्सव

श्री श्याम तीज महोत्सव के रूप में मनेगा वार्षिकोत्सव, आएंगे दिल्ली, ग्वालियर, बरेली भजन गायक

आगरा। भव्य और दिव्य सजेगा श्री श्याम दरबार, बहेगी आस्था की स्वर लहरियां, इत्र वर्षा के मध्य झूमेगी भक्ति, अलौकिक होगा बाबा का श्रृंगार। भक्ति की उमंग के साथ आयोजित होगा श्री श्याम आस्था परिवार खाटूधाम का वार्षिकोत्सव। बुधवार को वाटर वर्क्स स्थित अतिथि वन आयोजन का उद्घोषणा समारोह एवं साधारण सभा आयोजित की गई।

संस्थापक अमित अग्रवाल और संरक्षक वीरेंद्र मेड़तवाल ने बताया कि संस्था एक दशक से अधिक समय से गौ सेवा और मानव सेवा संग श्री खाटूश्याम की भक्ति के लिए समर्पित है।

अध्यक्ष राहुल बंसल ने बताया कि 04 नवंबर को लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में श्री श्याम तीज महोत्सव के रूप में वार्षिकोत्सव मनाया जायेगा।

कोषाध्यक्ष संजय मित्तल ने कहा कि आयोजन में श्री श्याम बाबा का अलौकिक श्रृंगार, छप्पन भोग दर्शन होंगे। बाबा का खजाना लुटेगा।

उपाध्यक्ष अजय बंसल और नितेश अग्रवाल मई वाले ने बताया कि आयोजन में भक्तिमय स्वरलहरी का प्रवाह शीतल पाण्डेय और अंकित गोयल दिल्ली, मनोज शर्मा ग्वालियर, अंजली द्विवेदी बरेली, मारूति नन्दन शर्मा बरेली और इशिता शर्मा पलवल करेंगी।

महामंत्री दिव्या मेड़तवाल के अनुसार पुष्प एवं इत्र की वर्षा होगी और श्याम रसोई की व्यवस्था होगी। कार्यक्रम दोपहर 12 से आरंभ हो जायेगा।

राजीव त्रिपाठी ने बताया कि आयोजन की उद्घोषणा के बाद सदस्यों को जिम्मेदारियां दी गई। सदस्यों द्वारा श्याम प्रेमियों को आयोजन का आमंत्रण दिया गया। इस अवसर पर महासचिव आयुष जैन, डॉ टीएन अग्रवाल, यश, विपिन, सुमित, सहित मिढ़ाकुर, फतेहपुर सीकरी, किरावली, फिरोजाबाद के श्याम प्रेमी उपस्थित रहे।