Agra News: होली त्योहार को लेकर रोडवेज विभाग ने कसी कमर, बसों का मेंटेनेंस जोरों पर

स्थानीय समाचार

आगरा: रोडवेज विभाग आगरा ने अभी से होली त्योहार की तैयारियां शुरू कर दी है। होली के दौरान यात्रियों को किसी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इसीलिए रोडवेज विभाग आगरा ने सभी बसों के मेंटेनेंस का कार्य शुरू कर दिया है। सभी डिपो की कार्यशाला में यह कार्य जारी है और इस कार्य को 3 फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा। जिससे त्योहार के दौरान बसों की किसी तरह की कमी ना देखने को मिले।

हर रूट पर मिलेगी यात्रियों को बस

आपको बताते चलें कि इस बार होलिका दहन 7 मार्च का है और 8 मार्च को रंगों से होली खेली जाएगी। इस त्योहार को अपने घर पर मनाने के लिए भारी संख्या में मजदूर और दूरदराज क्षेत्र में काम करने वाले लोग अपने घरों के लिए निकलते हैं। अधिकतर लोग रोडवेज बसों का ही उपयोग करते हैं। ऐसे में रोडवेज के हर यात्री को उसके गंतव्य के लिए बस मिल सके इसीलिए रोडवेज विभाग ने मेंटेनेंस का कार्य शुरू करा दिया है।

सर्विस मैनेजर अनुराग यादव ने बताया कि सभी बसें दुरुस्त होकर 3 फरवरी से रूट पर दौड़ेगी। इस समय लगभग 540 बसों का बेड़ा रोडवेज विभाग के पास है। होली के त्योहार पर आगरा के आईएसबीटी, ईदगाह, बिजलीघर बस अड्डों से दिल्ली, नोएडा, अलीगढ़, लखनऊ, गोरखपुर समेत सभी रूटों पर एसी और साधारण बसें चलेंगी।

अवकाश भी होंगे निरस्त

रोडवेज विभाग के सर्विस मैनेजर अनुराग यादव ने बताया कि होली त्यौहार के मद्देनजर रोडवेज कर्मचारियों के अवकाश भी निरस्त कर दिए जाएंगे। जिससे पर्व के दौरान रोडवेज बसों का संचालन सही तरीके से संपन्न हो सके।