Agra News: रिटायर्ड सीआरपीएफ जवान ने पत्नी को मारी ताबड़तोड़ सात गोलियां, मौत, आरोपी पति गिरफ़्तार

Crime

उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना सदर के उखर्रा रोड स्थित सैनिक नगर में मंगलवार की दोपहर सेवानिवृत्त केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान महेंद्र सिंह राठौर ने पत्नी नीता देवी के सिर में लाइसेंसी राइफल से एक के बाद एक सात गोलियां मारकर हत्या कर दी।

गोलियां चलने की आवाज सुनकर बहू पूजा नीचे आई तो आरोपित उसे भी मारने दौड़ा। इसके बाद घर से निकलकर अपने परिचितों के पास पहुंच गया। परिचित लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

बताया गया है कि महेंद्र सिंह ने पत्नी नीतू पर बाथरूम के अंदर लाइसेंसी राइफल से ताबड़तोड़ फायर किए। उसे 7 गोली मार दीं। गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए। मगर, दरवाजा अंदर से बंद था। आरोपी ने कहा कि उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे लोग दहशत में आ गए।

बाद में वह दरवाजा खोलकर बाइक लेकर भाग निकला। इसके बाद अपने कुछ परिचितों के पास पहुंचा। हत्या की जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस बुला ली और आरोपी सेवानिवृत्त सीआरपीएफ जवान को सुपुर्द कर दिया। ।आगरा पुलिस उपायुक्त विकास कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बताया गया है कि महेंद्र सिंह राठौर ने सीआरपीएफ (CRPF) से बीआरएस लिया था। इसके बाद वह आगरा की एक बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहे थे। दो बेटे हैं। एक शादीशुदा है, जबकि दूसरा छोटा है। परिचितों ने बताया कि बड़े बेटे का एक्सीडेंट हो गया था। इस पर छोटा बेटा उसे लेकर अस्पताल गया था। पुत्रवधू पहली मंजिल पर कमरे में काम कर रही थी।