Agra News: रिश्ते तार-तार, पति ने पत्नी को शराब पिलाकर बेसुध किया और दोस्त के हवाले कर चला गया, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: शहर में हैरान करने वाले मामले में एक युवक ने पहले अपने दोस्त के साथ बैठाकर पत्नी को शराब पिलाई, बेसुध होने पर उसे दोस्त के हवाले कर दिया। जब पत्नी को होश आया तो उसने खुद को पति के दोस्त के साथ बिस्तर पर निर्वस्त्र पाया। इससे वह चीख पड़ी। आरोपी फरार हो गया।

मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र का बताया गया है। यहां एक युवती ने एक वर्ष पहले प्रेमी के साथ लव मैरिज की थी। इससे नाराज घरवालों ने उसके साथ संबंध खत्म कर लिए।

पीड़िता ने बताया कि विगत 18 फरवरी की रात उसका पति, दोस्त के साथ घर आया। दोनों शराब पीने लगे। पति ने उसे भी जबरन बैठाकर शराब पिलाई। शराब पीने के बाद उसे नशा होने लगा। इसके बाद पति दोस्त को घर पर छोड़कर बाहर चला गया। उसके जाने के बाद दोस्त उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। थोड़ी देर में जब उसे होश आया तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया। महिला का आरोप है कि पति का दोस्त उससे अश्लील हरकतें कर रहा था, उसने जब शोर मचाया तो वह फरार हो गया।

इसके बाद वह रोते-बिलखते मायके पहुंची। घरवालों को पूरी बात बताई। उसकी बात सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घरवाले उसे लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। थाना प्रभारी शैली राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना करके कार्रवाई की जाएगी।