Agra News: ज्वेलर्स को लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक घायल

Crime

आगरा पुलिस की बीती रात तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन अंधेरे का फायदा उठा कर दो बदमाश भाग निकले।

पुलिस ने पकड़े गए युवक के पास से तमंचा, कारतूस, बाइक, नकदी और आभूषण बरामद हुए हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए एसएम भेजा। बताया जा रहा है कि इन्ही बदमाशों ने दो दिन पूर्व बरहन कस्बा क्षेत्र में ज्वेलर्स का अपहरण कर उससे नकदी और आभूषण लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

9 मई को बरहन थाना पुलिस को शिकायत मिली थी कि घर लौट रहे ज्वेलर्स को अज्ञात बदमाश गाड़ी में बंधक बनाकर ले गए हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की थी तो कार सवार अज्ञात बदमाश ज्वेलर्स से लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए थे जिसके बाद पीड़ित ने थाना बरहन में तहरीर दी थी।

मुखबिर ने दी थी बदमाशों की सूचना

सोमवार की देर रात मुखबिर ने सूचना दी कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। यह तीन बदमाश हाल ही में बरहन में ज्वेलर्स के साथ लूट की वारदात में शामिल थे। इस सूचना पर पुलिस ने बैरिकेट लगाकर चेकिंग शुरू की। इसी दौरान एक बाइक पर आ रहे तीन युवकों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की ओर से फायरिंग होने पर पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई को अंजाम दिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घायल को इलाज के लिए भेजा गया है।

पकड़े गए आरोपी का नाम धर्मेंद्र सिंह निवासी नारखी थाना क्षेत्र फिरोजाबाद बताया जा रहा है। आरोपी बदमाश आगरा आकर वारदात को अंजाम देते थे और फिर अपने जिले वापस भाग जाते थे। आरोपी के पास से एक बाइक, तमंचा कारतूस, खाली खोखे, 45 सौ नकद और चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं। भागे हुए बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही है।