Agra News: शराब व्यापारी के साथ लूट की वारदात में शामिल फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime

आगरा: पिछले दिनों थाना सदर क्षेत्र में शराब व्यापारी के साथ हुई लूटपाट व मारपीट की घटना में फरार चल रहे अभियुक्त को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़ा अभियुक्त का नाम सौरभ है जो व्यापारी के साथ लूटपाट की कांड को अंजाम देने वाले गिरोह में शामिल था। थाना पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है। बताते चलें कि इस पूरे मामले में पुलिस पहले ही 6 लोगों को जेल भेज चुकी है।

पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र का है। 11 सितंबर को आरोपियों ने रेकी कर कंपनी गार्डन सदर बाजार पर शराब व्यापारी को रोक कर मारपीट की थी और उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। सूचना मिलते ही आनन -फानन में बदमाशों की धर पकड़ के लिए सदर पुलिस, सर्विलांस और SOG ने ताबड़तोड़ दबिश दी। इस कार्यवाही में पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया लेकिन एक आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने 6 अभियुक्तों से दो मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा, एक तमंचा, जिंदा कारतूस और 31,700 रूपये की नगदी बरामद किये थे।

मंगलवार को इस घटना के फरार चल रहे अभियुक्त सौरभ को भी थाना पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से लूट के ₹4000 व वादी का लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ।