Agra News: बेहोश युवती को छोड़ गए सड़क किनारे, मायके वालों को फोन किया- आपकी बेटी मर गई है, लाश ले जाओ

Crime

आगरा: थाना ट्रांस यमुना कॉलोनी क्षेत्र में एक विवाहिता की ससुरालीजनों ने पिटाई कर दी। चमड़े की बेल्ट से गला दबाकर उसकी जान लेने की कोशिश की। बेहोश की हालत में बेटी को घर के बाहर सड़क किनारे छोड़ आये। इसके बाद पति ने मायके वालों को फोन कर दिया कि आपकी बेटी मर गई है, इसकी लाश ले जाओ। मामले में पीड़िता के पिता ने केस दर्ज कराया है।

थाना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र निवासी पीड़िता के पिता कम्बोद सिंह ने बताया की उनकी बेटी श्वेता उर्फ कविता त्यागी की शादी इसी वर्ष जनवरी में थाना ट्रांस यमुना के न्यू कृष्णा कॉलोनी निवासी पवन त्यागी पुत्र अशोक त्यागी से हुई थी। शादी में उन्होंने 11 लाख रुपये खर्च किए थे।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि शादी के बाद ससुरालीजन एक बाइक और पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर उसकी बेटी को ससुरालीजनों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। गत 27 मार्च को उनकी बेटी के साथ पति पवन त्यागी, सास हेमा, जेठ ललितेंद्र और जेठानी रौनक त्यागी ने मारपीट की। पति और जेठ ने चमड़े की बेल्ट से बेटी का गला दबाकर मारने की कोशिश की। बेहोश की हालत में बेटी को घर के बाहर सड़क किनारे छोड़ आये। इसके बाद पति पवन ने उन्हें फोन कर दिया कि आपकी बेटी मर गई है, इसकी लाश उठा ले जाओ।

मायके पक्ष के लोग जब मौके पर पहुंचे तो बेटी बेहोश मिली। पूरे मामले की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुरालीजन मौके से फरार हो गए। पुलिस और परिजनों ने पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। इलाज के बाद पीड़िता के पिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।