Agra News: किताब खरीदने के लिए निकला किशोर अगवा, एक लाख की मांगी फिरौती, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा। थाना सैंया के नगला ककरारा गांव से 25 जुलाई को घर से आगरा किताब खरीदने के लिए निकले किशोर को अगवा कर लिया गया। शुक्रवार सुबह परिजन के पास एक लाख रुपये की फिरौती मांगने की कॉल आई। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर किशोर की तलाश तेज कर दी है।

ग्राम नगला ककरारा, सिकंदरपुर निवासी चंद्रवीर सिंह ने बताया कि उनका बेटा विशाल (17) घर से किताब खरीदने की कहकर आगरा के लिए निकला था। विशाल ने तेहरा की बैंक शाखा से खाते से 4500 रुपये भी निकाले। इटौरा पहुंचने पर उनकी फोन पर बात भी हुई। इसके बाद वह शाम तक आगरा से नहीं लौटा। परिजन तभी से दोस्तों व रिश्तेदारों में तलाश कर रहे थे। थाना सैंया में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

पिता ने बताया कि उनके पास शुक्रवार की सुबह 10 बजे विशाल के मोबाइल से कॉल आई। कॉल करने वाले ने विशाल को छोड़ने के लिए एक लाख रुपये की फिरौती मांगी। इस पर पूरे परिवार की चिंता बढ़ गई है।

सूचना पर एसीपी पीयूषकांत ने थाना सैंया पहुंचकर मामले की जानकारी ली। थाना प्रभारी निरीक्षक समरेश सिंह ने बताया कि किशोर की तलाश कराई जा रही है। चंद्रवीर कारपेंटर हैं। परिवार में छह बच्चों में चार लड़कियां और दो पुत्र हैं। विशाल दूसरे नंबर का है।

Compiled: up18 News