Agra News: कमलानगर के कपड़ा व्यापारी की पत्नी की दयालबाग में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना न्यू आगरा के अंतर्गत दयालबाग में सौ फुटा मार्ग स्थित मंगलम शिला अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर एक कपड़ा व्यापारी की पत्नी की मौत हो गई। कमला नगर निवासी शिल्पी अग्रवाल अपने परिचित को देखने आई थीं। वह बालकनी से कैसे गिरीं। यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो सका।

पुलिस के अनुसार,घटना शाम करीब छह बजे की है। सुभाष नगर, कमला नगर निवासी राहुल अग्रवाल कपड़ा व्यापारी हैं। मंगलशिला अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर सी-404 में उनके दोस्त अक्षय अग्रवाल रहते हैं। अक्षय अग्रवाल के पिता पूरन चंद अग्रवाल की तबीयत खराब है। शिल्पी अग्रवाल (38) अपनी बेटी कनाकक्षी के साथ उनके पिता को देखने आई थीं। शिल्पी अग्रवाल और अक्षय की पत्नी सृष्टि अग्रवाल बालकनी में खड़े होकर बात कर रही थीं। सृष्टि अग्रवाल किसी काम से अंदर गईं। कुछ ही पल में वापस लौटीं तो वहां शिल्पी अग्रवाल नहीं थीं। वह घबरा गईं। बालकनी के नीचे शोर हो रहा था। उन्होंने देखा तो होश उड़ गए। शिल्पी अग्रवाल नीचे पड़ी दिखीं। उनकी चीख निकल गई।

परिजन दौड़कर नीचे आए। आनन-फानन में शिल्पी अग्रवाल को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर गए। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर कमला नगर चले गए। रात करीब आठ बजे न्यू आगरा पुलिस को हादसे की जानकारी हुई।

एसओ न्यू आगरा राजीव कुमार ने बताया, पुलिस को परिजनों की ओर से सूचना नहीं दी गई। वे खुद ही महिला को हॉस्पिटल ले गए थे। पुलिस को अपार्टमेंट से ही घटना की सूचना मिली थी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। फिलहाल यह साफ नहीं है कि शिल्पी अग्रवाल अचानक नीचे कैसे गिर गईं। उसकी मौत की वजह से परिजन भारी सदमे में हैं।