Agra News: कैला देवी गया था परिवार, सूने घर के नौ तालों को तोड़कर चोर लाखों की नकदी-जेवर लेकर हुए फरार

Crime

आगरा: थाना हरीपर्वत क्षेत्र के मंडी सईद खां स्थित सूने घर के नौ तालों को तोड़कर चोर सात लाख की चोरी कर ले गए। गृहस्वामी परिवार के साथ कैला देवी करौली दर्शन को गये हुए थे। सूने घर की एक-एक अलमारी और कमरों को चोरों ने इत्मीनान से खंगाला।

थाना हरीपर्वत से पांच सौ मीटर दूर एमडी जैन इंटर कॉलेज रोड पर मंडी सईद खां निवासी अमित कुमार पलवार जूते के सोल की ट्रेडिंग करते हैं। उन्होंने बताया कि विगत 18 मार्च को परिवार के साथ कैला देवी करौली दर्शन को गये थे। अगले दिन सुबह पड़ोसी का कॉल आया कि उनके घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है। अमित कुमार ने अपने एक रिश्तेदार को घर भेजा। उन्होंने बताया कि घर के सभी ताले टूटे हुए हैं। उन्होंने ही पुलिस को डायल 112 पर सूचना दी। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। अमित कुमार भी 19 मार्च की शाम पांच बजे तक घर आ गये। उनके मुताबिक चोरों ने घर के करीब नौ ताले तोड़े। अलमारी में तीन ताले लगे थे। उनको तोड़कर ज्वैलरी और कैश ले गये। चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला नहीं तोड़ा, बल्कि कुंडा ही काट डाला

चोरों ने बड़े इत्मीनान से घर में एक-एक अलमारी, सदूक, बक्सा, बिस्तर आदि को खंगाला। घर में करीब डेढ़ लाख रुपये कैश रखा था। इसके अलावा सोने-चांदी के मिलाकर करीब छह लाख रुपये कीमत के आभूषण चोर ले गये। थाना हरीपर्वत में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।