Agra News: जेई ने कराई बिजली चोरी की रिपोर्ट, उपभोक्ता ने भेजा नोटिस

स्थानीय समाचार

उपभोक्ता ने लगाया जेई पर बिजली चोरी में फंसा कर रिश्वत मांगने का आरोप

आगरा (किरावली) । ईमानदार बिजली उपभोक्ताओं की मुश्किलें भी कम नहीं हैं। आगरा के अछनेरा फीडर पर जेई की करतूत सामने आई है। आगरा के फीडर अछनेरा के जेई को पीड़ित उपभोक्ता ने नोटिस भेजा है। इसकी विभाग में खासी चर्चा है। मामला अछनेरा क्षेत्र के गांव मांगरौल जाट का है। गांव के उपभोक्ता शिव सिंह के नाम से करीब बीस साल पुराना विद्युत कनेक्शन है। गांव में अधिकांश उपभोक्ताओं के घरों पर कनेक्शन हैं, लेकिन विभाग ने अभी तक मीटर नहीं लगाए हैं।

उपभोक्ता का कहना है कि वह नियमित रूप से बिजली का बिल भर रहे हैं। किसी तरह का कोई बिल बकाया नहीं है। जेई विक्रम ने हमवीर सिंह पुत्र शिव सिंह के नाम बिजली चोरी की गलत रिपोर्ट दर्ज कराते हुए 14389 का बिल भेज दिया। हमवीर सिंह का कहना है कि जब उन्होंने जेई से इसकी शिकायत की तो जेई ने हड़काते हुए अगली बार लाखों का बिल भेजने की धमकी दे डाली। इसके बाद सात हजार रूपये में मामला निपटाने की बात कही। जब हमवीर सिंह ने इस पैसे के भुगतान की रसीद देने की बात कही तो जेई भड़क गया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

हमवीर सिंह ने जेई को अधिवक्ता के माध्यम से नोटिस भेजा है। जिसमें षणयंत्र के तहत गांव में उनकी छवि धूमिल करने की बात कही है।

इनका कहना है

प्रकरण सामने आने पर जांच की जाएगी। अभी प्रकरण की कोई जानकारी नहीं है।
अरविंद पांडेय-एक्सईएन, किरावली