Agra News: दिनदहाड़े शातिरों ने उड़ाया टेम्पो में रखा दो लाख रुपये से भरा बैग, पुलिस खोजबीन में जुटी

Crime

आगरा: तहसील एत्मादपुर में एक प्रमुख पान मसाला (गुटखा) कंपनी के सेल्समैन के टेम्पो में रखे दो लाख रुपये से भरे बैग को दो शातिर बदमाश दिनदहाड़े पलक झपकते उठाकर फरार हो गए। वारदात दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस फुटेज के आधार पर शातिरों की खोजबीन में जुटी है।

घटना आगरा-कानपुर हाईवे स्थित एत्मादपुर थाना क्षेत्र के भागूपुर चौराहे की है। पड़ोसी फीरोजाबाद जनपद के थाना टूंडला के गांव जाजऊ निवासी मनीष कुमार एक गुटखा कंपनी में सेल्समैन के पद पर कार्यरत हैं। मनीष ने बताया कि वह सोमवार को टूंडला स्थित समता एजेंसी से पान मसाला लेकर लोडर टेंपो से चालक विशाल सिंह के साथ बिक्री के लिए एत्मादपुर आए थे। दुकानदारों को माल बेचकर दोपहर तीन बजे करीब भागूपुर चौराहा स्थित जय गुरुदेव किराना स्टोर पर माल दे रहा थे। टेम्पो रोड किनारे खड़ा था और चालक विशाल माल एवं बिल लेकर दुकानदार को देने गया था। एक बिल गलत आने पर वह लौटकर टेम्पो के पास आया और फिर मैं भी उसके साथ दुकान तक चला गया। कुछ ही देर में मैं वापस आया तो टेम्पो की सीट पर रखा बैग गायब मिला। उसमें बिक्री और तगादे के दो लाख रुपये थे। बैग गायब देख उनके होश उड़ गए।

मौके पर दुकानदारों की भीड़ जुट गई। बगल की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखे तो एक बदमाश टेम्पो से बैग निकालकर अपने साथी के साथ भागता नजर आ रहा था। सूचना देने पर इलाका पुलिस दौड़कर मौके पर पहुंच गई। उसने कैमरे की फुटेज लेकर पड़ताल शुरू कर दी।

पीड़ित ने अज्ञात शातिरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। एसीपी रवि कुमार गुप्ता का कहना है कि टेंपो से एक युवक बैग को निकालते हुए फुटेज में नजर आ रहा है। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दोनों शातिर युवक पैदल थे और पैरों में चप्पल पहने हुए थे। हो सकता है कि वह आसपास के ही हों।