Agra News: हिंदूवादी नेता ने गाड़ी पर चढ़कर तलवार से काटे बोनट पर रखे केक, मचाया जमकर हुड़दंग, वीडियो वायरल

Crime

आगरा: अति संवदेशनशील स्थान एयरफोर्स स्टेशन के पास कथित हिंदूवादी नेताओं ने जमकर हुड़दंग मचाया। बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर गाड़ी पर चढ़कर तलवार लहराई। फिर कार के बोनट पर रखे केकों को तलवार से काटा। इस दौरान सड़क पर भीड़ भी जमा रही। काफी देर तक ड्रामा चलता रहा, लेकिन पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी। वीडियो वायरल और ट्वीट होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार पर एक कथित हिंदूवादी नेता खड़ा दिख रहा है। कार के शीशे पर गोरक्षा दल लिखा हुआ है। जो युवक कार पर खड़ा है उसका नाम रौनक ठाकुर बताया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि कथित हिंदूवादी नेता कार के ऊपर खड़ा होकर तलवार लहराते हुए सबको नमस्कार करता है। इसके बाद वो कार की छत पर तलवार लेकर बैठ जाता है।

उसके दोनों साइड में उसके साथी कार के दरवाजों से लटके रहते हैं। सामने कई लोग उसका वीडियो बनाते दिख रहे हैं। बाद में वो तलवार से एक-एक करके केक कटाता है। 52 सेकेंड के इस वीडियो को एक अधिवक्ता ने यूपी डीजीपी समेत कई अधिकारियों को ट्वीट किया है। ट्वीट के बाद डीसीपी सिटी विकास कुमार ने थाना शाहगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि वीडियो में दिख रहे युवक रौनक ठाकुर पर कई मुकदमे दर्ज हैं। सिकंदरा में कुछ माह पूर्व लड़की भगाने के आरोप में समुदाय विशेष के युवक का घर जलाने, गौकशों से अवैध वसूली और अन्य कई मामलों में उस पर मुकदमे दर्ज हैं। रौनक रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पार्टी अधिकार सेना का आगरा पदाधिकारी भी बताया गया है। इसके अलावा वो खुद को कई कथित हिंदूवादी संगठनों का पदाधिकारी भी बताता है।