Agra News: बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर हिंदूवादी संगठनों में उबाल, जगह-जगह किया गया प्रदर्शन और पुतला दहन

विविध

आगरा: जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले के विरोध में सोमवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने आगरा में प्रदर्शन किया। उन्होंने आतंकियों का पुतला दहन कर पाकिस्तान पर कार्रवाई की मांग की।

वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर रविवार शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले के कारण बस के खाई में गिरने से नौ श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि करीब 33 लोग घायल हो गए। हमले के विरोध में सोमवार को अखिल भारत हिंदू महासभा की ओर से कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया गया।

उनका कहना था कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। श्रद्धालुओं पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ है। ये कायराना हरकत है। भोले-भाले श्रद्धालुओं पर गोली बरसाना कायरता है। केंद्र सरकार को पाकिस्तान पर कार्रवाई करनी चाहिए। उसे ऐसा सबक सिखाया जाए कि वो कभी इस तरह की हरकत करने की न सोचे।
प्रदर्शन करने वालों में अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट, अखंड भारत हिन्दू संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सिंह चाहर, मीना दिवाकर, पूनम राठौर, विशाल कुमार, जीतेन्द्र कुशवाह, अतुल सिरोही, सपना वर्मा, बबीता शर्मा, मीरा राठौर, सौरभ शर्मा, बबलू निषाद, शंकर श्रीवास्तव, मनीष कुमार, प्रमोद चौधरी, विपिन राठौर, मनोज शर्मा, रवी कुशवाह रहे।
राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने भी किया प्रदर्शन

अगर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद पर पाकिस्तान को जवाब नहीं दे सकते और पाकिस्तान में दोबारा से सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करवा सकते तो उन्हें हाथों में चूड़ियां पहन लेनी चाहिए। यह कहना था राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर का। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है।

आपको बता दे चले की वैष्णो देवी यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया इस आतंकी हमले से हिंदूवादी संगठन के नेताओं में खास रोष व्याप्त है और जगह-जगह इस आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने भी फुल सैय्यद चौराहे पर इस हमले के विरोध में आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम मोदी के लिए विवादित बयान दे दिया उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार देश पर आतंकी हमला कर रहा है।

मोदी सरकार 2 में जब आतंकी हमला हुआ था तो सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिला था। अब आप फिर से देश के प्रधानमंत्री चुने जा चुके हैं और आपकी शपथ ग्रहण वाले दिन ही आतंकी हमला करके पाकिस्तान ने आपको चैलेंज किया है इसीलिए आपको पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो आपको हाथों में चूड़ियां पहन लेनी चाहिए।