Agra News: नशे में युवक-युवती का सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

Crime

आगरा: शहर में विगत रात्रि सड़क पर युवक-युवती का नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा करते दिखे। इसे देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने इस ड्रामे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि जयपुर निवासी यह दोनों आगरा में घूमने आए थे।

शराब पीने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। सड़क पर ही दोनों आपस में भिड़ने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस और क्षेत्रीय लोगों ने इनको वहां से जाने के लिए कहा। लेकिन उसके बावजूद महिला लोगों से उल्टा अभद्रता करने लगी। पुलिस ने साथी युवक को पकड़ कर शांति भंग में चालान की कार्रवाई दी।

सोमवार की रात करीब 10 बजे थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बोदला में एक जोड़ा किसी बात पर आपस में भिड़ने लगा। कपल को आपस में लड़ते देख मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने जानकारी की तो पता चला कि दोनों पति पत्नी हैं और शराब के नशे में हैं। बताया जा रहा है कि यह जयपुर के रहने वाले हैं। दोनों लोग निजी गाड़ी से आगरा घूमने आए थे। इस दौरान दोनों ने बैठकर साथ में शराब पी। शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच में विवाद हो गया। शराब के नशे में धुत महिला लोगों से ही उलझने लगी।

जगदीशपुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है कि देर रात को इन दोनों युवक युवती के बीच में सड़क पर विवाद हुआ था, जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और शांति भंग में चालान की कार्रवाई कर दी गई है। युवक का नाम ऋषि है और यह जयपुर का रहने वाला है। यह व्यक्ति अपने आप को वकील बता रहा है।

https://twitter.com/sachingupta787/status/1640423088486531075?t=aZt_1g2W6WhpTb67oYO7rA&s=19