Agra News: 19 जुआरियों और सटोरियों पर गैंगस्टर एक्ट लगा, चार पकड़े, अन्य की तलाश

Crime

आगरा: शातिर जुआरियों व सटोरियों के साथ साथ इस कारोबार को चला रहे अपराधियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। आगरा पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर थाना सिकंदरा पुलिस ने 19 शातिर जुआरी और सटोरियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कर्रावाई की है जिनमें से चार लोगों की गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली है। अन्य की धरपकड़ जारी है। इसकी जानकारी डीसीपी सिटी सूरज राय ने दी।

कुछ समय पहले थाना सिकंदरा क्षेत्र में तत्कालीन एसीपी हरिपर्वत मयंक तिवारी के निर्देश पर होटल शेल्टर से 15 शातिर जुआरियों को गिरफ्तार किया गया था। जिनमें से उनके कई साथी फरार हो गए थे। पुलिस ने सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन जैसे ही एसीपी मयंक तिवारी के निर्देश पर थाना सिकंदरा पुलिस ने तत्कालीन पुलिस कमिश्नर डॉ प्रीतिंदर सिंह के समय में सभी शातिर जुआरियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई को आगे बढ़ाया तो इन जुआरियों ने साठगांठ कराके गैंगस्टर की कार्यवाही को रुकवा दिया था लेकिन अब पुलिस कमिश्नर जे रविंदर गौड के निर्देशन में सिकंदरा थाना पुलिस ने इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई होने के बाद से सभी शातिर जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है।

इन शातिरों समेत कई गैंगस्टर में नामजद सभी लोगों का जुए और सट्टे का बड़ा कारोबार है। पुलिस कमिश्नर जे रवीन्द्र गोड़ के आदेश पर की गई इस बड़ी कार्रवाई से सट्टे और जुए के बड़े माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि यह अब तक ये आरोपी नामी गैंग के गुर्गों और कई सफेदपोशों की मेहरबानी से जुए सट्टे के काले कारोबार को बड़े आराम से अंजाम दे रहे थे। लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई ने जुए सट्टे के बड़े माफिया के पैरों तले जमीन खिसक गयी है।

गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई रुकवाने के लिए राजीव चोपड़ा टोनी सिंधी मनीष सब्जी संजय कालिया समेत कई लोगों ने चंदा इकट्ठा कर 18 लाख रुपए एक चौधरी गैंग के गुर्गों को दिए थे। लेकिन अब जब पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई कर दी है तो यह सभी जुआरी सटोरी गैंग के गुर्गे और सफेदपोश से 18 लाख रुपए की रकम वापस मांग रहे हैं।