Agra News: महीनों बाद एक दूसरे की झलक देख भावुक हुईं पालनहार मां और बेटी, भावनाओं से भर गया बाल गृह

स्थानीय समाचार

आगरा: महीनों बाद एक दूसरे को देखकर पालनहार मां और बेटी दोनों भावुक हो गईं। कुछ मिनटों की मुलाकात से बाल गृह का माहौल भी भावनाओं से भर गया। इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर जिला प्रोबेशन अधिकारी अजयपाल सिंह ने अपनी मौजूदगी में मुलाकात कराई। विधिवत मुलाकात मंगलवार को कराई जाएगी। पालनहार यशोदा को पत्र जारी कर कहा है कि हर मंगलवार को डीपीओ की मौजूदगी में मुलाकात कराई जाएगी। यशोदा चाइल्ड राइट्स एक्टिविस्ट नरेश पारस के साथ बाल गृह पहुंची थी।

अधूरी रह गई हसरत

बाल गृह अधीक्षक ने यशोदा को फोन करके मुलाकात के लिए बाल गृह बुलाया था। जहां डीपीओ ने पत्र रिसीव कराने के बाद जाने को कह दिया। यशोदा बेटी से मिलना चाहती थी लेकिन उसे मंगलवार को आने को कहा गया। नरेश पारस के अनुरोध पर बालिका को दूर से दिखाया गया। एक दूसरे ने दूर से ही कुशलक्षेम पूछी। की महीनों बाद यशोदा ने बालिका को देखा था। वह अपने आंसू छिपाने की कोशिश करती रही लेकिन चेहरे के भाव बेटी से मिलने की तड़प स्पष्ट बयां कर रहे थे।

डीपीओ ने कहा कि मंगलवार को अकेली यशोदा की पांच मिनट मुलाकात कराई जाएगी। यशोदा का कहना है कि यह समय बहुत कम है। उसको जी भरके देख भी नहीं पाई हूं। मंगलवार को तो बालिका का जन्मदिन भी है। बेटी की जुदाई से वह एकदम टूट गई है।

Compiled: up18 News