Agra News: ताजमहल घूमने आए पर्यटक को पीटने के पांच आरोपी हवालात में, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: ताजमहल घूमने आए पर्यटक को रविवार की शाम दौड़ा-दौड़ाकर पीटने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों की पर्यटक से गाड़ी निकालने को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी। इसके बाद तैश में आए आठ युवकों ने पर्यटक को दौड़ा लिया और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई लगाई। बचने के लिए पर्यटक पेठा स्टोर में घुस गया, लेकिन बदमाश किस्म के युवक पेठा स्टोर में घुसकर उसे पीटने लगे थे। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी।

रविवार शाम को दिल्ली से ताजमहल घूमने आया युवक बसई चौकी क्षेत्र से अपनी गाड़ी से गुजर रहा था। उसके साथ एक महिला भी थी। रविवार को आगरा की परिक्रमा का दिन था। इसलिए सड़कों पर अधिक भीड़ थी।

ताजनगरी बसई चौकी रोड शिवम पेठा स्टोर के पास दिल्ली का पर्यटक अपनी कार से निकल रहा था। इसी बीच कुछ युवकों से उसकी गाड़ी टच हो गई। इससे तमतमाए युवकों ने गाड़ी से बाहर निकाल कर पर्यटक को धुन डाला। जान बचाने के लिए पर्यटक पेठा स्टोर में घुस गया, लेकिन बदमाश किस्म के युवक उसके पीछे लाठी-डंडे लेकर दौड़ पड़े और पर्यटक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। सीसीटीवी वीडियो के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों के शिनाख्त के लिए तीन टीमें लगाईं। सोमवार रात को पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तीन आरोपी अभी फरार हैं। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

डीसीपी सिटी ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक परिक्रमार्थी नहीं लग रहे थे। सभी युवकों ने जूते-चप्पल पहले थे। जूते पहनकर परिक्रमा नहीं लगाई जाती है। उन्होंने बताया कि गाड़ी को लेकर विवाद हुआ था। पकड़े गए आरोपियों में दीपक पुत्र मोहन सिंह, करभना ताजगंज, सुनील कुमार पुत्र हरिओम, ब्रजेश कुमार पुत्र मुरारीलाल, करन पुत्र सतीश और सौरभ पुत्र संजय शामिल हैं। सभी आरोपी करभना गांव के रहने वाले हैं।