Agra News: हड़ताल के दूसरे दिन एमजी रोड पर नहीं दौड़ी इलेक्ट्रिक बस, ऑटो और ई रिक्शा चालकों ने वसूला मनमाफी किराया

स्थानीय समाचार

आगरा: ड्राइवर की हड़ताल का दूसरे दिन भी असर देखने को मिला। एमजी रोड पर दौड़ने वाली इलेक्ट्रिक बस दूसरे दिन भी दिखाई नहीं दी जिसके चलते लोकल यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा अपने ऑफिस और गंतव्य तक पहुंचाने के लिए लोगों ने ई-रिक्शा और ऑटो का सहारा लिया गलन भरी सर्दी में लोकल इलेक्ट्रिक बसों के संचालन न होने से यात्रियों की मुश्किलें कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है।

ऑटो और ई रिक्शा चालकों ने बढ़ा दिए दम:-

एमजी रोड पर लोकल इलेक्ट्रिक बसों के संचालन न होने से टेंपो व ई रिक्शा चालकों ने जमकर मलाइ काटी जहां भगवान टॉकीज की 15 से ₹20 लगते थे वहां ₹25 तक वसूले गए। इलेक्ट्रिक बसों के संचालन न होने से लोगों को मजबूरन ई रिक्शा और ऑटो में सफर करना पड़ा और उनके मनमुताभिक पैसे यानी किराया भी देना पड़ा।

लोगों में दिखी नाराजगी:-

लोकल इलेक्ट्रिक बसों के संचालन न होने से परेशान हो रहे यात्रियों में भी आक्रोश देखने को मिला उनका कहना था कि सरकार न जाने क्यों ऐसे कानून ले आती है जिससे विवाद होता है तो वहीं कुछ लोग ऐसी स्थिति में भी अपनी मुनाफाखोरी देखने लगते हैं। ऑटो और ई रिक्शा चालकों ने हद कर दी है बसों के ना चलने पर उन्होंने निजी स्वार्थ के लिए मनमाना किराया वसूल रहे हैं।