Agra News: जुआ खेलने का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला का रेता गला, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा:  थाना सिकंदरा क्षेत्र में चाय की ठेल लगाकर जीवन यापन करने वाली महिला का कल रात अज्ञात बदमाश ने चाकू से गला रेत दिया। साहसी महिला ने घायल अवस्था में आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया पर सफल नहीं हुई। इसके बाद घायल महिला ने परिचित का दरवाजा खटखटाया तो परिचितों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। महिला फिलहाल गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक थाना सिकंदरा के अंतर्गत बोदला, राहुल नगर, लाल मस्जिद के निकट रहने वाली अमीरी पत्नी स्व बाबू लाल सिकंदरा कारगिल रोड पर ओवर ब्रिज के नीचे इंडस्ट्रियल एरिया रोड पर चाय की ठेल चलाती हैं। उनके साथ उनकी तलाकशुदा बेटी मोहन देई भी ठेल संभालती है। अमीरी के तीन बेटे हैं और वो अपने छोटे बेटे तेज सिंह और बेटी के साथ रहती हैं और अधिकतर रात में ठेल पर ही सोती थी। बेटी मोहन देई के अनुसार मां कल ठेल पर ही सोई थी और वो ऑटो चालक छोटे भाई के साथ घर आ गई थी। देर रात अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से उनका गला रेत दिया। घायल अमीरी ने घायल अवस्था में युवक को पकड़ने का प्रयास किया पर सफल नहीं हो पाई। इसके बाद अमीरी घायल अवस्था में पास ही एक परिचित महिला के घर पहुंची और दरवाजा खटखटा कर मदद मांगी।

परिचित ने घायल अमीरी के परिजनों और पुलिस को जानकारी दी। महिला को गंभीर अवस्था में एसएन मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

घायल के पुत्र तेज सिंह ने बताया की मां ने ठेल के पास जुए की फड़ लगाने वाले असामाजिक लोगों का विरोध किया था। इसी रंजिश में अज्ञात बदमाश ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपी का चाकू ठेल के पास पड़ा मिला है। पुलिस ने फिलहाल कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है।

-compiled: up18 News