Agra News: बुजुर्ग माँ थाने में बोली, साहब! बेटी की कराई दो बार शादी, दोनों बार दूसरों के साथ गई भाग, अब करती है अश्लील वीडियो कॉल

Crime

आगरा: थाना न्यू आगरा क्षेत्र के नगला पदी की रहने वाली बुजुर्ग महिला ने अपनी ही बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने थाना प्रभारी से कहा, साहब! मेरी बेटी की दो बार शादी कराई और दोनों बार वह दूसरे लड़कों के साथ भाग गई। अब घर के अंदर मोबाइल फोन पर लोगों से अश्लील वीडियो काल करती है। रात भर घर से बाहर रहती है। मना करो तो झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी देती है।

पुलिस ने मां की शिकायत पर बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला का कहना है कि बेटी आठ वर्ष पूर्व मोहल्ले के युवक के साथ भाग गई।

लोकलाज के चलते पुलिस कार्रवाई न कर उसके लौटने पर उसकी अन्य जगह शादी कर दी। कुछ माह बाद वो ससुराल से एक अन्य लड़के के साथ भाग गई। तीन महीने बाद वापस आई तो पति ने तलाक दे दिया। हमने उसका रिश्ता राजस्थान जोधपुर में कराया पर चार माह बाद ही वह वापस घर आ गई है। एक बच्चा पैदा करने के बाद अब वह घर पर ही लोगों से मोबाइल पर वीडियो काल कर अश्लील बातें करती है और बिना बताए रात भर घर से बाहर रहती है।

महिला बोली, बच्चे को मैं संभाल रही हूं। बेटों की पत्नियां और बच्चों पर उसकी इन हरकतों का बुरा असर पड़ रहा है। जब उससे मना करो तो वह घर में हिस्सा होने की बात कहकर पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। महिला का आरोप है कि उनका पति शराब का आदी है। बेटी उन्हें शराब पीने के लिये पैसे देती है। इसी कारण बेटी का विरोध करने पर पति उसका पक्ष लेता है और घर के अन्य लोगों से मारपीट करता है।

Compiled: up18 News