Agra News: दबंग युवक ने एबीवीपी की छात्रा को गिराकर लातों से पीटा, जनाक्रोश भड़का

Crime

आगरा: एक दबंग युवक ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्रा को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद एबीवीपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने लोहामंडी-बोदला रोड पर जाम लगा दिया। किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझाकर वहां हटाया। आखिर में लोग थाने पहुंच गए। कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

छात्रा अवधपुरी चौकी क्षेत्र के जवाहरपुर में एक गली से गुजर रही थी। छात्रा का आरोप है कि युवक ने पहले छेड़खानी की। उसने विरोध किया तो उसे जमीन पर गिराकर लातों से बुरी तरह मारा। घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

लोगों ने पुलिस को बताया जा रहा है गली में निर्माण कार्य चल रहा है। एबीवीपी की छात्रा अपने घर स्कूटी से जा रही थी। तभी उसकी स्कूटी का पहिया चबूतरे पर चढ़ गया। इसके बाद युवक आया और छात्रा से गाली-गलौज करने लगा। देखते-देखते मामला बढ़ गया। छात्रा का हाथ पकड़कर युवक ने उसे जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद उसे लातों से पीटने लगा। छात्रा चीखती रही लेकिन युवक उसे बेरहमी से पीटता रहा। छात्रा एक संस्थान के कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रही थी।