Agra News: ताजमहल देखने आई बुजुर्ग महिला पर्यटक परिवार से बिछड़ी, पर्यटन पुलिस ने मिलाया परिजनों से

स्थानीय समाचार

आगरा: मोहब्बत की निशानी ताजमहल का भ्रमण करने आई एक बुजुर्ग महिला पर्यटक अपने परिवार से बिछड़ गई। इस पर बुजुर्ग महिला पर्यटक घबरा गई और फिर उसने वहां मौजूद पर्यटन पुलिस कर्मियों से शिकायत की। इसके बाद पर्यटन पुलिस हरकत में आई। पर्यटन पुलिस ने बुजुर्ग महिला पर्यटक से उसके परिजनों की डिटेल ली।

पर्यटन पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले साथ ही अनाउंसमेंट भी कराया। कुछ ही घंटो में पर्यटन पुलिस ने बुजुर्ग महिला पर्यटक के परिजनों को ढूंढ निकाला और उन्हें बुजुर्ग महिला को सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आंध्रप्रदेश से एक परिवार ताजमहल का भ्रमण करने के लिए आया था। ताजमहल भ्रमण के दौरान उस परिवार की बुजुर्ग महिला पर्यटक बिछड़ गई। परिवार से अलग होने पर बुजुर्ग महिला काफी सहम गई। कुछ समझ न आने पर बुजुर्ग महिला पर्यटक ने वहाँ मौजूद पर्यटन पुलिस को आपबीती बताई।

जिस पर पर्यटन पुलिस तुरंत हरकत में आई। महिला से उसके परिजनों की डिटेल लेकर कई टीमों को उस परिवार को ढूंढने के लिए लगा दिया, साथ ही ताजमहल के आसपास अनाउंसमेंट भी कराया। इस पर पर्यटन पुलिस को सफलता हाथ लगी और कुछ देर में पर्यटन पुलिस ने उसे परिवार के लोगों को ढूंढ कर बुजुर्ग महिला पर्यटक को उनके सुपुर्द कर दिया।