Agra News: ताजमहल के पास नशे में धुत्त ड्राइवर ने दौड़ा दी कार, बाल-बाल बचे पर्यटक

Crime

आगरा: ताजमहल के पश्चिमी गेट के निकट पार्किंग के पास शराब के नशे में धुत्त प्राइवेट टैक्सी चालक की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। कई पर्यटक बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद चालक कार से उतर कर लोगों से नशे में अभद्रता करता नजर आया। पुलिस भी उसे छोड़ कर चली गई। कार से आए पर्यटकों के ताजमहल से लौटने पर ट्रेवल्स द्वारा दूसरे चालक को भेजकर कार से उन्हें ले जाया गया।

आज सोमवार सुबह दस बजे के लगभग दिल्ली नंबर की प्राइवेट टैक्सी कार DL6CN 6855 पर्यटकों को लेकर ताजमहल घुमाने के लिए आई थी। पर्यटकों को उतारने के बाद कार चालक ने कार में बैठकर जमकर शराब पी। इसके बाद शराब के नशे में कार स्टार्ट कर दौड़ा दी। चालक से स्टेयरिंग नहीं संभल रहा था और कार लहराने लगी। यह देखकर वहां से गुजर रहे पर्यटकों में भगदड़ मच गई। कार चालक ने पश्चिमी गेट पार्किंग के पास कार डिवाइडर पर चढ़ा दी। कार डिवाइडर के दूसरी तरफ लटक कर रुक गई।

हादसे के बाद कार चालक उतरा और नशे में लोगों से अभद्रता करने लगा। मौके पर पार्किंग के कर्मचारियों ने उसे डांटा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर आए पुलिसकर्मियों ने उसकी हालत देखी और कर्मचारियों से उसके नशे में आने पर बताने की कहकर चले गए। इसके बाद भी चालक हंगामा करता रहा।

चालक की गलती से बड़ा हादसा हो सकता था। पास ही फुटपाथ पर पेड़ों की छांव में लोग लेटे हुए थे और इस रोड पर हर वक्त तमाम पर्यटक मौजूद रहते हैं, गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। सूचना पर ट्रेवल्स कंपनी के द्वारा दूसरा चालक भेजा गया और नया चालक पर्यटकों को वहां से लेकर गया। पुलिस ने कार का चालान कर दिया।