Agra News: शराब के नशे में धुत कार सवारों ने बाजार में मचाया उत्पात, ठेल-बाइक में मारी टक्कर

Crime

आगरा। शराब के नशे में धुत कार सवारों ने बाजार में ठेल-ढकेल और बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी, जिसमें कई लोग भी चपेट में आने से बाल बाल बच गए। ढकेल स्वामी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार कस्बा बाह के पशु अस्पताल के सामने महिंद्रा एक्सयूवी कार में शराब के नशे में धुत करीब चार युवक सवार थे। तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे गोलगप्पे की ढकेल लगाए हुए खड़े व्यक्ति को अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी। कार सड़क किनारे खड़ी एक बाइक से टकरा गई जिसमें बाईक क्षतिग्रस्त हो गई। कार की टक्कर से ढकेल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, भारी नुकसान हो गया। ढकेल स्वामी राजकुमार पुत्र भगत सिंह उम्र करीब 50 वर्ष निवासी जुलाहापुरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने कार को घेराबंदी कर चालक सहित पकड़ लिया। कार में सवार तीन अन्य लोग मौका पाकर भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार और चालक को कब्जे में लेकर घायल व्यक्ति राजकुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु उसे हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। कार स्वामी और घायल व्यक्ति के परिजनों के बीच राजीनामा के प्रयास जारी थे।