Agra News: अच्छी लगी जिलाधिकारी जी आपकीं कार्यशैली, पूरे आगरा शहर का भी करें दौरा

स्थानीय समाचार

भगवान टॉकीज चौराहे के पास टैंकर से प्रदूषित पानी व फैला रहे थे गंदा मलबा, ड्राइवर और खलासी के विरुद्ध लिखवाई एफआईआर

आगरा: जिलाधिकारी जी, आज आपके तेवर अच्छे लगे, शहर में आपने अपनी आंखों से देखा कि सरकारी मशीनरी से जुड़े कर्मचारी किस तरह सरकार की मंशा को पलीता लगाते हैं। यह भी उचित रहा कि आपने एसीएम को बुलाकर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया। निश्चित तौर पर आपकी इस त्वरित कार्रवाई का अन्य कर्मचारियों में सकारात्मक संदेश जाएगा।

आप जिले के मुखिया हैं इसकी व्यस्तता स्वाभाविक है। आपसे केवल इतना अनुरोध है कि जब भी समय मिले, अपने नियमित रूट के अलावा भी शहर के अलग-अलग मार्गों का दौरा करते रहें। इससे वहां न केवल आपको कमियां दिखाई दे जायेंगी, बल्कि आप उन्हें दुरुस्त कराने की कार्रवाई भी आप कर सकेंगे।

दरअसल आज शनिवार की शाम को जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी जब भगवान टॉकीज चौराहे से गुजर रहे थे तभी रास्ता अवरुद्ध कर रोड पर टैंकर चालक तथा खलासी प्रदूषित पानी तथा गंदे मलबे से भरे टैंकर को रोड पर पाइप के माध्यम से खाली करते मिले। जिलाधिकारी ने तत्काल पूछताछ की तथा स्वच्छता अभियान को पलीता लगाने, आम रास्ता अवरुद्ध करने पर एसीएम प्रथम संजीव कुमार शाक्य को बुलाकर टैंकर ड्राइवर तथा खलासी विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।

मार्ग अवरुद्ध कर प्रदूषित जल व गंदा मलबा फैलाने पर महामारी एक्ट 1897 की धारा 3 तथा भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में थाना न्यू आगरा में एफआईआर दर्ज की गई।

जिलाधिकारी गोस्वामी ने स्पष्ट कहा कि इस तरह के गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। गंदगी फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Compiled: up18 News