Agra News: तेज़ी से बढ़ रहें डेंगू के मामले, जिला अस्पताल के दो कर्मचारी डेंगू पॉजिटिव, एक किया रेफर

स्थानीय समाचार

आगरा जिले में तेजी के साथ डेंगू के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। इस बीच आगरा जिला अस्पताल में भी डेंगू की दस्तक हो गई है। आगरा के जिला अस्पताल में पिछले कुछ दिनों में लगभग आधा दर्जन से अधिक डेंगू के मरीज भर्ती हुए हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए एसएन अस्पताल रेफर किया गया था। कुछ लोग ठीक होकर चले गए। तो कुछ मरीज अभी अभी जिला अस्पताल में भर्ती है।

जिला अस्पताल खुद हुआ बीमार:-

डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच आगरा के जिला अस्पताल भी बीमार हो रहा है। जिला अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी भी डेंगू की चपेट में आ रहे है। डेंगू की चपेट में आये कर्मचारी को जिला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। बड़ी बात यह है कि कर्मचारी के परिवार के भी कुछ सदस्य डेंगू की चपेट में है। जिन्हें भी भर्ती कराया गया है और उनका उचित इलाज किया जा रहा है।

एक हुआ गंभीर भेजा गया एसएन:-

जिला अस्पताल में एक कर्मचारी दो दिनों से भर्ती था। रिपोर्ट में उसके डेंगू आया जिसके बाद उसका डेंगू का उपचार शुरू हुआ लेकिन उसकी स्थिति बिगड़ने लगी स्थिति स्टेबल ना होने पर जिला अस्पताल की चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए एसएन के लिए रेफर कर दिया।

अभी तक 7 मरीज आये जिला अस्पताल में:-

जिला अस्पताल की सीएमएस अनीता शर्मा ने बताया कि आगरा के जिला अस्पताल में अभी तक 7 मरीज भर्ती हो चुके हैं। 7 भर्ती मरीजों में कुछ तो ठीक होगा घर चले गए तो कुछ का इलाज जारी है। फिलहाल डेंगू को लेकर चिकित्सा सुविधाओं को दुरुस्त बनाए जा रहा है जिससे मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके।