Agra News: लोहामंडी बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग व लूट की वारदात का खुलासा, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

Crime

आगरा: 21 जनवरी को दिनदहाड़े लोहामंडी के व्यस्ततम बाजार में लूट की वारदात करने वाले बदमाशों के गैंग में से एक बदमाश को पकड़ने में आगरा पुलिस कमिश्नरेट की एसओजी पुलिस और थाना जगदीशपुरा पुलिस के साथ थाना लोहामंडी पुलिस की टीम सफल रही है। दरअसल आपको बताते चलें कि 21 जनवरी को दिनदहाड़े अपाचे सवार कुछ बदमाशों ने लोहामंडी के व्यस्ततम बाजार में फायरिंग करते हुए सोने की चैन की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस कमिश्नर आगरा डॉ प्रीतिंदर सिंह के निर्देश पर एसओजी टीम, क्राइम ब्रांच टीम और थाना पुलिस को लगाया गया था।

डीसीपी सिटी आगरा विकास कुमार के मुताबिक बीती रात को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बिचपुरी इलाके में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं। इस सूचना पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। और दोनों फायरिंग शुरू हो गई।

डीसीपी सिटी आगरा विकास कुमार के मुताबिक पुलिस से हुई जवाबी फायरिंग और मुठभेड़ के दौरान सोहेल नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। यह बदमाश दिल्ली का रहने वाला है पिछले कुछ दिनों में इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश यानि तीन राज्यों में लूट व वाहन चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस बदमाश के पास से 315 बोर की दो पिस्टल, नाजायज कारतूस, एक कार और दो मैगजीन भी बरामद की है।

गिरफ्तार बदमाश से मुठभेड़ के दौरान दाहिने पैर में गोली लगी है। वही पुलिस अधिकारी इस बदमाश से और जानकारी जुटा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इसके अन्य फरार साथी भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।