Agra News: 11 अक्टूबर को होगा आगरा में डांडिया महोत्सव का धमाल, डांस इंडिया डांस फेम ऋषिका सिंह करेंगी शिरकत

विविध

ऋषिका, द परफॉर्मर बैंड के साथ होगा डांडिया का आगाज, 11 अक्टूबर को सजेंगी डांडिया स्टिक

आगरा। आरोही सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था, हेल्थ पार्क व अपना शहर आगरा द्वारा आयोजित डांडिया महोत्सव व गरबा नाईट के आयोजन का पोस्टर विमोचन आज कलेवा रेस्टोरेंट गाँधी नगर में संपन्न हुआ।

आरोही संस्था के निदेशक अमित तिवारी ने बताया कि संस्था पिछले 3 वर्षो से डांडिया महोत्सव व गरबा नाईट का आयोजन करती आ रही है, संस्था ने इस वर्ष आयोजन में दिल्ली से डी.जे. बेस्ड बैंड बुलाया है जिसमें एंकर, सिंगर्स, रैपर्स, ढोली प्लेयर्स व पेर्कस्कशनिस्ट आदि अपने अंदाज में पब्लिक को डांडिया के गानो पर झूमने पर मजबूर कर देगा। कार्यक्रम के सहयोगी पवन दोनेरिया ने बताया कि कार्यक्रम में मुंबई से डांस इंडिया डांस फेम ऋषिका सिंह को भी बुलाया है जो कि 7 दिन यहाँ डांडिया गरबा कि ट्रेनिंग देंगी व 11 अक्टूबर को ग्रुप डांस कम्पटीशन का जजमेंट भी करेंगी।

ऋषिका ने बताया कि आगरा आना उनको बहुत पसंद है इस बार वो 1 हफ्ते आगरा के लोगों को डांडिया गरबा खुद से सिखाएंगी और बहुत जल्द ही आगरा में अपना डांसिंग इंस्टिट्यूट भी ओपन कर रही है उन्होंने संस्था को उन्हें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया।

हेल्थ पार्क के निदेशक धीरज वर्मा ने बताया कि इस वर्ष डांडिया महोत्सव में ग्रुप डांस कम्पटीशन भी रखा गया है जिसमें प्रथम 11000/- ,द्वितीय 5100/- व तृतीय 3100/- का पुरुस्कार विजेताओं को दिया जाएगा और साथ ही लकी ड्रा भी दिए जाएंगे।

अपना शहर आगरा के शेखर सिंह ने बताया कि महोत्सव का प्रचार प्रसार पेज पर लगातार वायरल हो रहा है, इस बार प्रचार से ऐसा माहौल बन रहा है जैसे कि गुजरात में डांडिया का आयोजन हो रहा है। शहर में डांडिया महोत्सव के पासेज कूल डूड कमला नगर, फुल डिजिटल मार्केटिंग, सेकंड फ्लोर, समृद्धि बिल्डिंग संजय प्लेस, जी. एस इंस्टिट्यूट ऑफ डांस, ट्रांस यमुना फेस-1 रामबाग, शेखराय फिल्म स्टूडियो, कालिंदी विहार, यू क्लीन लउंड्री कारगिल पेट्रोल पंप, कलेवा रेस्टोरेंट नार्थ गाँधी नगर से मिल रहे हैं।

गरबा की प्रमुख कोरियोग्राफी मुंबई से आई ऋषिका सिंह गुजराती थीम पर प्रस्तुतियाँ तैयार करवाएंगी, ऋषिका को असिस्टेंट करेंगे धीरज वर्मा व मशहूर यू. टुबर नंदिनी सोलंकी।

पोस्टर विमोचन में मुख्य रूप से आरोही इवेंट्स के निदेशक अमित तिवारी, हेल्थ पार्क के निदेशक धीरज वर्मा, अपना शहर आगरा से शेखर सिंह, कलेवा रेस्टोरेंट के अध्यक्ष राजीव शर्मा, निदेशक प्रखर शर्मा व महाप्रबंधक सोनू वर्मा, कपिल सिब्बल, पवन दोनेरिया आदि उपस्थित थे