Agra News: चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, क़ई लोग झुलसे

स्थानीय समाचार

आगरा: ट्रांस यमुना के शाहदरा चुंगी क्षेत्र में चाय बनाने के दौरान सिलेंडर में आग लगने से पति-पत्नी, बेटा और पड़ोसी झुलस गए। सभी का इलाज किया जा रहा है और वे खतरे से बाहर हैं।

शाहदरा के रहने वाले कल्लू उर्फ नसीर की पत्नी दोपहर में गैस चूल्हे पर चाय बना रही थीं। ऊपर के कमरे में बेटा सोनू आराम कर रहा था। सोनू ने बताया कि अचानक चीख-पुकार सुन वह नीचे आया तो कमरे में आग भरी हुई थी। पिता और मां झुलस गए थे। शोर सुनकर पड़ोस ने रहने वाला चाचा का लड़का शमशाद आ गया। सिलेंडर फटने के डर से लोग दहशत में आ गए थे।

घर के अन्य लोग भी रसोई की तरह भागे। सिलेंडर में आग लगते देख उन्होंने सिलेंडर को बाहर फेंकने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान उनके हाथ और चेहरा झुलस गया।

शमशाद ने हिम्मत दिखाते हुए जलते हुए सिलेंडर को बाहर की तरफ ले जाकर सड़क पर फेंक दिया। सिलेंडर में लगी आग काफी तेजी से जल रही थी। ऐसे में कोई भी उसके पास नहीं पहुंचा। शमशाद भी इस आग में झुलस गया।

आग से झुलसे सोनू ने बताया कि सड़क पर फेंकने के बाद सिलेंडर में लगी आग कुछ देर बाद ही अपने आप बुझ गई। इसके बाद आग से जलने से करीब चार से पांच लोग जिला अस्पताल में अपना इलाज करने के लिए पहुंचे।