Agra News: जीआईसी मैदान पर आईपीएल फैन पार्क में उमड़ा क्रिकेट प्रेमियों का हुजूम

स्थानीय समाचार

आगरा। पचकुइयां स्थित जीआईसी मैदान पर स्टेडियम जैसा माहौल बनाकर क्रिकेट के दीवानों के लिए टाटा आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जा रहा है। दो दिवसीय आयोजन के पहले दिन शनिवार को जीआईसी मैदान स्टेडियम में बदल हो गया। चारों ओर से हो रहे हल्ले, चौक्के-छक्कों पर बजता तेज म्यूजिक, हजारों की संख्या में क्रिकेट क्रेजी फेंस का जोश, अपनी पसंदीदा टीम की जीत पर डांस करते हुए जश्न मनाने के नजारे देर रात तक नजर आए।

बीसीसीआई के द्वारा क्रिकेट के दीवानों को बिना किसी शुल्क के स्टेडियम का माहौल मिल सके। इसके लिए 32×18 फीट की बड़ी एलईडी स्क्रीन पर लाइव मैच दिखाए जा रहे हैं। जीआईसी मैदान में खाने-पीने से लेकर बच्चों के लिए गेमिंग जोन, लाइव संगीत आदि की भी व्यवस्था की गई है।

महिलाओं और दिव्यांग लोगों के बैठने के लिए भी अलग से व्यवस्था की गयी है। यह फैन पार्क देश के 35 शहरों में आयोजित किया जा चुका है। बीसीसीआई के उप प्रबंधक अमित सिद्देश्वर ने बताया कि आज रविवार सात मई को दोपहर 3:30 बजे से गुजरात टाइटेंस बनाम लखनऊ सुपर जाइंटस और शाम 7:30 बजे से राजस्थान रायल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का मैच लाइव दिखाया जायेगा

रविवार छुट्टी का दिन होने के कारण अधिक क्रिकेट फैंस के जुटने की संभावना है। इसके लिए सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम कर लिए गए हैं, इसमें पुलिस प्रशासन के साथ ही बाउंसर्स की भी व्यवस्था की गई है।