Agra News: कॉसमॉस मॉल की पार्किंग में कार चालक ने रौंद दी मासूम, पुलिस आरोपी की तलास में जुटी

Crime

आगरा: थाना हरी पर्वत क्षेत्र के कॉसमॉस मॉल में एक फ़िरोज़ाबाद की कार द्वारा हृदयविदारक घटना को अंजाम दिया गया है। पूरी घटना 06 अगस्त की रात 10 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ताजगंज निवासी जयदीप एक कंपनी में मैनेजर हैं। 6 अगस्त की शाम को वह कॉसमॉस मॉल पत्नी सोनी के साथ खरीदारी करने के लिए हरी पर्वत के संजय प्लेस क्षेत्र स्थित कॉसमोस मॉल अपनी पत्नी सहित 10 साल के बेटे कृष्णा और डेढ़ साल की बेटी रुद्रीका के साथ खरीदारी करने के लिए पहुंचे थे।

पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि कॉसमॉस मॉल में खरीदारी करने के बाद पत्नी और बच्चों के साथ जयदीप पार्किंग में पहुंचे। जहाँ उन्होंने अपनी खड़ी कार में सामान रखना शुरू ही किया था कि तभी कार के पीछे खड़े बच्चे को फ़िरोज़ाबाद नंबर की तेज रफ़्तार कार ने खड़ी बच्ची में टक्कर मार निकल गई।

यह देखकर पास खड़े बच्ची के माँ -पिता की चीख निकल गई। बाद में कार को रोक को लिया गया और उसी कार से बच्ची को मां-बाप उपचार हेतु अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन, तब तक बच्ची काल के गाल में समा चुकी थी और कार चालक भी इसी बीच फरार हो गया।

उधर थाना हरी पर्वत के प्रभारी निरीक्षक आलोक सिंह का कहना है कि  फिरोजाबाद के कर चालक द्वारा कॉसमॉस मॉल की पार्किंग का टोकन नहीं लिया गया था। सीसीटीवी फुटेज और कार के नंबर से आरोपी की तलाश की जा रही है।