Agra News: कारोबारी को बुढ़ापे में चढ़ा इश्क़ का खुमार, मिलने जाते हैं लंदन, पत्नी ने पुलिस से की शिकायत

स्थानीय समाचार

आगरा: बुजुर्गों की श्रेणी में आ चुके शहर के एक कारोबारी को लंदन की महिला से इश्क हो गया है। वह उससे रात में घंटों तक व्हाट्सएप कॉल पर बात करते हैं। साल में तीन बार लंदन गए। उसे भी बुलाकर ताजमहल घुमाया। विरोध करने पर पत्नी की पिटाई लगाई। कारोबारी की हरकतों से परेशान उसकी पत्नी ने डीसीपी सिटी विकास कुमार से मुलाकात कर कहा कि पुलिस कोई न कोई रास्ता निकाले, जिससे पति सुधर जाए और उसका रिश्ता बच जाए।

लोहामंडी थाना क्षेत्र की महिला ने डीसीपी सिटी को बताया कि फेसबुक पर पति की लंदन की एक महिला से दोस्ती हुई थी। शादीशुदा महिला से उसका पति रात में व्हाट्सएप कॉल पर बात करता है। महिला को बुलाकर ताजमहल घूमने गया। फोटो भी खिंचाए। वह विरोध करती है तो पीटते हैं। किसी को बताने पर खुदकुशी की धमकी भी दे चुके हैं। थाने पर शिकायत की मगर, पुलिस ने यही कहा कि अधिकारियों के पास जाए।

पीड़िता ने पति की कॉल डिटेल निकलवाने की गुहार लगाई। मगर, डीसीपी सिटी ने बताया कि पुलिस कॉल डिटेल नहीं निकलवा सकती। वह शिकायत करेंगी तो पति को बुला लेगी। उसे समझाया जाएगा। काउंसिलिंग की जाएगी। हालांकि पीड़िता ने शिकायती पत्र नहीं दिया।