Agra News: फतेहपुर सीकरी में विदेशी महिला पर्यटक से बस कंडक्टर ने की अभद्रता, पीड़िता ने लिखित में दी शिकायत

स्थानीय समाचार

आगरा: फतेहपुर सीकरी में एक अमेरिकी महिला पर्यटक के साथ सीएनजी बस कंडक्टर द्वारा अभद्रता किये जाने का मामला सामने आया है। महिला पर्यटक ने इस मामले की लिखित शिकायत की है। महिला पर्यटक का आरोप है कि सीएनजी बस जो कि पर्यटकों को लेकर पार्किंग से स्मारक तक आती है उसमें मौजूद कंडक्टर द्वारा उनके साथ मिसबिहेव किया गया। विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता मामले से हड़कंप मचा हुआ है।

पूरा मामला फतेहपुर सीकरी स्मारक का है। विदेशी महिला पर्यटक ने लिखित शिकायत में कहा है कि वह अपनी दोस्त के साथ फतेहपुर सीकरी स्मारक घूमने आई थी। उनके साथ उनका टूर गाइड भी था। वह मुख्य द्वार से स्मारक के गेट तक ले जाने वाली सीएनजी बस में बैठी। बस में मौजूद कंडक्टर ने उनके साथ अभद्रता की। वह काफी नकारात्मक बातें कर रहा था। महिला पर्यटक के साथ मौजूद टूर गाइड का आरोप है कि कंडक्टर द्वारा खुले पैसे ना होने पर पर्यटक के साथ अभद्रता की गई है।

विदेशी महिला पर्यटक ने दीवाने आम पर मौजूद अधिकारियों से बस परिचालक की शिकायत की और लिखित में भी शिकायती पत्र दिया। युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई। महिला पर्यटक का लिखित शिकायती पत्र तेजी के साथ वायरल हो रहा है।