Agra News: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकरा कर बस खाई में पलटी, आधा दर्जन यात्री घायल

Regional

आगरा: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना डौकी क्षेत्र में रविवार की देर रात्रि घने कोहरे में सवारियों से भरी एक बस किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई और अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। आसपास खेतों पर पानी लगा रहे किसानों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बस में बैठी सभी सवारियों को बाहर निकाला। आधा दर्जन सवारी घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना डौकी क्षेत्र के गांव नगला बेहड के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 14 पर देर रात्रि करीब दो बजे दिल्ली से आजमगढ़ जा रही सवारियों से भरी बस संख्या (यूपी 72 बीटी 0366) अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई.

स्थानीय लोगों के मुताबिक एक्सप्रेस-वे पर सड़क के किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। उसके बगल से डामर से भरे ड्रम रखे हुए थे। घने कोहरे के चलते बस चालक को कुछ दिखाई नहीं दिया। बस ट्रक से जाकर टकरा गई। जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई।

बस में 40 सवारियां सफर कर रही थी। इंस्पेक्टर डौकी आरपी सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर बस पलटने की सूचना मिली थी। घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। क्रेन लगाकर सड़क किनारे खाई में पलटी बस को निकाला गया।