Agra News: ताजमहल में बच्चे को लावारिस छोड़ गई बुर्के वाली महिला, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी

Crime

आगरा: ताजमहल में करीब एक सप्ताह पूर्व बच्चे को लावारिस छोड़ गई बुर्के वाली महिला कौन थी और उसने यह कदम क्यों उठाया। पुलिस यह गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

यह चार साल का बच्चा सीआईएसएफ के जवानों को सेंट्रल टैंक के पास रोता हुआ मिला था। देर शाम तक परिजनों के इंतजार के बाद पुलिस ने बच्चे को शिशु गृह पहुंचा दिया।

एक सप्ताह बाद भी जब बच्चे की तलाश में कोई नहीं आया तो एएसआई ने एक सप्ताह पुरानी सीसीटीवी फुटेज खँगाली। जांच में पता चला कि एक महिला व पुरुष बच्चे को सेंट्रल टैंक पर बैठाकर तेज कदमों से बाहर की ओर निकल रहे हैं। इस महिला ने जब बच्चे के साथ ताजमहल में प्रवेश किया तो वह बुर्का पहने थी। बच्चे को छोड़ने के बाद उसने अपना बुर्का उतारकर उस पॉलिथीन में रखा जो साथ चल रहे पुरुष के हाथ में थी।

घटना बीती एक जुलाई की है। रोता बिलखता मिला बालक अपना नाम, पता नहीं बता पा रहा था। शिशु गृह में बच्चे को पहुंचे एक सप्ताह हो चुका है लेकिन ऐसा कोई पल नहीं होता जब उसकी आंखें मां को न तलाश रही हों।

इंस्पेक्टर ताजगंज ने बताया कि बच्चे को ताजमहल में छोड़कर जाने वाली महिला व पुरुष सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।