Agra News: उधार के पैसे मांगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा: जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के गांव लड़ामदा में खूनी संघर्ष देखने को मिला। दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। दबंग पक्ष के लगभग 30 से 35 लोगों ने मिलकर एक परिवार पांच लोगों को जमकर पीटा। घायलों के गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए आगरा के जिला अस्पताल में लाया गया। यहां पर पीड़ितों का मेडिकल किया गया और प्राथमिक उपचार भी दिया गया।

उधारी के पैसे मांगने पर बोला हमला

यह पूरी घटना जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के लड़ामदा गांव की है। सुबह तकरीबन 7 बजे जाकिर और जहांगीर पक्षों के बीच कहासुनी हुई। फिर जहांगीर पक्ष के इरफान ने जाकिर के पुत्र को पीट दिया। झगड़ा होने पर जाकिर पक्ष के लगभग 30 से 35 लोग एकत्रित हुए थे और फिर दूसरे पक्ष पर हमला बोल पांच लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जिला अस्पताल पहुंचे पीड़ित जावेद ने बताया कि जहांगीर के बेटे इरफान पर उनकी उधारी के पैसे हैं। उधारी के पैसे ही मांगने के लिए वह गए हुए थे तभी इरफान ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। उससे अभद्रता न करने की बात कही गई तो उसने मारपीट शुरू कर दी। परिवार के लोग बीच-बचाव करने आए तो लगभग दबंग पक्ष के 35 लोगों ने हमला कर दिया और जान से मारने के लिए से हथियारों से वार करना शुरू कर दिया।

चुनावी रंजिश में हुआ है हमला

पीड़ित पिता जाकिर का कहना है कि वर्तमान में वह बीडीसी है। जहांगीर भी चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गया था। तभी से जहांगीर और उसके परिजन उनसे रंजिश मानने लगे। जहांगीर पड़ोसी है और उसके रिश्तेदार भी घर के पास में ही रहते है। जहांगीर के बेटे पर उनके बेटे पर उधारी के पैसे है लेकिन चुनावी रंजिश मान बैठे लोग उनके बेटे का भी पैसा नही लौटा रहे। उधारी के पैसे मांगने पर आज जानलेवा हमला बोल दिया।